विद्या बालन के सामने ट्रेन में की गंदी हरकत शो में खुलासा

विद्या ने एक टॉक शो में बताया कि वे वुमन कंपार्टमेंट में सफर कर रही थीं. वे अपने कॉलेज से लौट रही थीं, तभी एक आदमी बोगी में चढ़ गया. महिलाओं ने जब उस शख्स से कहा कि ये बोगी महिलाओं के लिए रिजर्व है तो उसने कहा कि उसे पता नहीं था, वह अगले स्टेशन पर उतर जाएगा. लेकिन वह अगले स्टेशन पर नहीं उतरा. वह कंपार्टमेंट के गेट पर बैठ गया और महिलाओं के सामने ही गंदी हरकत करने लगा. मेरे हाथ में फाइल या किताब जैसा कुछ था, जिससे मैंने उसे मारने की कोशिश की. उस शख्स को ट्रेन से बाहर निकालने की कोशिश की गई. गनीमत है कि उसी समय स्टेशन आ गया और वो शख्स उतर गया, नहीं तो पता नहीं उसके साथ क्या होता’.

बता दें कि विद्या बालन ने हाल ही में अपने और इमरान के किसिंग सीन का जिक्र करते हुए एक खुलासा किया. वह एक टॉक शो का हिस्सा बनी थीं. इस दौरान उन्होंने दिल खोलकर बातें कीं. इश्किया से लेकर डर्टी पिक्चर तक कई बोल्ड फिल्मों में काम कर चुकीं विद्या से जब ऑनस्क्रीन किसिंग सीन्स के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने एक-एक करके कई किस्से शेयर किए.

सबसे पहले विद्या को याद आया फिल्म गुरु का किसिंग सीन. उन्होंने बताया, ‘ जब गुरु फिल्म में माधवन ने उन्हें किस किया, तब बहुत तेज बारिश हो रही थी और वो व्हीलचेयर पर थीं. इसलिए उन्हें उस सीन से जुड़ा कुछ और खास याद नहीं है.’ फिर उन्होंने जिक्र किया इमरान हाशमी का. ‘घनचक्कर’ में विद्या और इमरान के बीच कई किस सीन शूट हुए थे. उसे याद करते हुए विद्या ने बताया,’

इमरान हर किस सीन के बाद उनसे कोई न कोई अजीब सवाल करते थे. लगभग हर किस सीन के बाद वो पूछते थे, तुम्हें क्या लगता है सिद्धार्थ (सिद्धार्थ रॉय कपूर) इस किस सीन को देखकर क्या कहेंगे? तुम्हें लगता है वो मुझे मेरा पेमेंट चेक देंगे? उन्हें हर किस सीन के बाद सिर्फ यही चिंता होती थी कि सिद्धार्थ क्या कहेंगे और मैं सोचती थी कि वो मुझसे हर सीन के बाद ये क्यों पूछ रहे हैं.

अरशद के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को विद्या बहुत अच्छा मानती हैं, मगर उनकी और अरशद की अच्छी दोस्ती की वजह वो नसीरुद्दीन शाह को बताती हैं. उनका कहना है कि उन्हें नसीर साहब से काफी डर लगता था. इश्किया के सेट पर उनसे डर के चलते ही वो अरशद से ही ज्यादा बात किया करती थीं. अगर उनसे पूछा जाए कि वो किस बॉलीवुड एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं, तो उन्होंने नाम लिया रणबीर कपूर का.

94 total views, 4 views today